CORONA Virus के लिए तमाचा है ये जानकारी – सिर्फ 3 दिन में वायरस का खात्मा

13539
किसी भी तरह का वायरस (virus),बेक्टीरिया हो या किसी भी प्रकार का बुखार सिर्फ 3 दिन से ज्यादा अपने शरीर में नही रुक सकता बस आपको ये पता होना चाहिए की किस तरह हम अपने इम्यून पॉवर को बढ़ा सकते है।
इम्यून पॉवर को बढ़ाने और वायरस (virus) को खतम करने के लिए आपको 2 तत्वों की सबसे ज्यादा जरुरत होती है पहला जिंक और दूसरा विटामिन-C। इनकी सही मात्रा अगर सही समय पर हमारी बॉडी को दी जाए तो कोई भी वायरस कोई भी इन्फेक्शन शरीर में नही फेल सकता।
आप इस बात से हमेशा सचेत रहे की जब भी संक्रमण के लक्षण आपको अपने शरीर में दिखाई दे... शरीर का तापमान अचानक बढ़ने लगे,खांसी या गले में खराश होने लगे तब तुरंत उसी दिन से जिंक और विटामिन-C अपने शरीर में पहुचाये,पर किस माध्यम से पहुचाना है इसकी प्रोपर डाईट क्या है? इसे अच्छे से जानना आपके लिए बहुत जरुरी है क्योकि इस डाईट को जानने के बाद आप किसी भी वायरस (virus) या किसी भी बुखार को सिर्फ 3 दिन में अपने शरीर से बाहर कर सकते है
यह पोस्ट बहुत महत्वपूर्ण है सभी मित्र इसे संभाल कर रखें।
बुखार कोई भी हो सकता है डेंगू चिकनगुनिया मलेरिया आदि घबराने की जरूरत नही है यह नुस्खा बहुत बार आजमाया हुआ है। छोटे बच्चे जो दवा के नाम से डरते है वो भी इसे कर सकते है।
पहले दिन (First day) – मोमी, पाने या संरे में से किसी भी एक फल का 600 ML जूस ले और 600 ML ही नारियल का ताजा पानी ले।
अब इसको 100 ML के हिसाब से 12 हिस्सों में बराबर बाट ले हर घण्टे में आपको एक हिस्सा पीना है।जैसे पहले घण्टे में फ्रूट जूस तो दूसरे घण्टे में नारियल पानी का सेवन करना है इस प्रकार इसका सेवन करने में आपको 12 घण्टे लगेंगे और आप देखगे की आप का बुखार 98 और 100 से ऊपर नही जाएगा…ये पहले दिन के लिए है इसमे आपको किसी भी तरह का कुक फ़ूड नही लेना है इस बात का विशेष ध्यान रहे।
दूसरे दिन (Second day) – अब दूसरे दिन भी आपकी ये ही खुराख रहेगी बस इस बार हम 100 ML की जगह 200 ML के हिसाब से 6 हिस्सों में इसे बाटेंगे।
यानि 200 ML की प्रत्येक खुराक प्रत्येक घण्टे में लेनी है आपकी यह खुराक 6 घंटे में खत्म हो जाएगी| जैसे ही हमारी 6 घंटे की खुराक पूरी होती है उसके 2 घंटे बाद आपको खीरा एवं टमाटर का सलाद लेना है।जो अलग-अलग लेना है जैसे पहले आपने खीरा लिया तो 1 घंटे बाद आपको टमाटर लेना है आप देखेंगे कि आप का बुख़ार
9899 के आसपास बना रहेगा और आप स्वस्थ महसूस करेंगे।
तीसरे दिन (Third day) – अब आता है तीसरा और आखरी दिन इस बार हम 300 ml के हिसाब से 4 हिस्सों में ही इसे बाटेंगे।
यानि 300 ML की प्रतिएक खुराख हर घंटे में लेनी है और ये 4 घंटे में पूरी हो जाएगी इस प्रक्रिया के खत्म होने के बाद आप टमाटर एवं खीरा ले सकते है तीसरे दिन शाम तक तो आप ठीक हो चुके होंगे …शाम को आप हल्का भोजन जैसे दाल,खिचड़ी आदि ले सकते है अब आप अपने आप को स्वस्थ पाएंगे और कोई भी वायरस (virus) आपका कुछ भी नही बिगड़ पायेगा। चाहे वो कोरोना वास ( CORONA VIRUS ) ही क्यों ना हो।
चौथे दिन आप चाहे तो अपना टेस्ट कराकर अपनी तस्सली के सकते है,आप वायरस (virus) से मुक्त होंगे मित्रो इस जानकारी को WhatsApp पर जरुर शेयर करे ताकि सभी इसका लाभ ले।

⇒(हाई B.P)(शुगर)(कोलेस्ट्रॉल) की माया जिसे कोई समझ न पाया।⇐click करें 

महत्वपूर्ण सूचना – फ्रूट जूस व नारियाल पानी ताज़ा लेना है पैकेट वाला असर नही करेगा। साथ ही फ्रूट जूस बनाते समय उसका गुदा अलग ना करे गुदे को साथ ही पिस ले और उसका सेवन करे (धन्यवाद)

PDF File Download Now  कैसा भी वायरस हो 3 दिन से ज्यादा नही रुक सकता

22 COMMENTS

  1. ये नुस्खा बहुत ही कारगर होता है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में और गरीब लोग जो एक वक्त की रोटी का इंतजाम करते हैं उनको ये ज्यूस ताजा तो क्या पैकिंग वाला भी नहीं मिलता हैं, और ग्रामीणों की दूकानों में तो दैनिक जीवन की चीजें ही नहीं मिलती हैं, जो गांवो में करीबन 70 फीसदी आबादी है।