अदरक और लहसुन को एक साथ खायेंगे तो होगा ये कमाल

3722

बचपन की गलतियों के कारण या फिर ज्यादा सम्भोग से हमारी लिंग की नसे कमजोर पड़ जाती है, जिससे हमें लिंग के छोटेपन,पतलेपन और टेढ़ेपन का सामना करना पड़ सकता है।
 
वैसे तो हस्त्मैथुन अपनी लाइफ में हर पुरुष करता है, लेकिन दोस्तों अति तो हर चीज की नुकसानदायक ही होती है, ज्यादा हस्त्मेथुन करने से हमारी सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ता है, साथ ही हमारे लिंग पर भी बहुत दुष्प्रभाव पड़ता है। इससे हमारी लिंग की नसे इतनी कमजोर हो जाती है कि कई केसों में तो पुरुषो का लिंग खड़ा होना ही बंद हो जाता है और लिंग पतला व् टेडा भी हो जाता है।
 
दोस्तों आज हम जो नुस्खा आपको बताने जा रहे है उसके इस्तेमाल से आप अपने लिंग को लम्बा मोटा व लोहे की तरह मजबूत बना सकते है वो भी अपने घर पर बिना किसी को बताये।
 
जी हाँ दोस्तों! इसके लिए सिर्फ हमें मालिश करने से नही बल्कि मालिश के साथ-साथ खुराक खाकर भी अपने लिंग को लम्बा व मोटा करना है। जैसा आप सभी जानते है कि अदरक हर घर में इस्तेमाल होती है और इसे सर्दियों में भी चाय बनाने के लिए इस्तेमाल में लिया जाता है क्योंकि इसकी तासीर गरम होती है। इससे हमें खांसी जुखाम नहीं होता सर्दियों में।
 
हमारे इस नुस्खे में हम इसका इस्तेमाल इसलिए करते है क्योकि जब हमारे लिंग की नसे कमजोर हो जाती है तो उन्हें गर्मी देकर उनके अन्दर खून का प्रभाव बढ़ाते है ताकि खून के प्रभाव से कमजोर नसे दोबारा मजबूत होने लगती है और लिंग का पतलापन व छोटापन दूर होकर लिंग लम्बा मोटा व् लोहे की तरह मजबूत बनता है।
 
आज हम आपको बतायेंगे अदरक का तेल बनाना जिससे हम मालिश करके अपने लिंग की नसों को मजबूत करते है और अदरक, शहद व लहसुन से एक घरेलु दवाई बनाना जो हमें अदरक के तेल के साथ मालिश करने के साथ साथ सेवन करनी है जो हमारी नसों को अन्दर से मजबूत बनाती है क्योंकि अकेली बाहरी मालिश लिंग को लम्बा व मोटा व मजबूत नही बना सकती उसके लिए हमें अंदरूनी शक्ति भी चाहिए।
 
सबसे पहले बात करते है तेल बनाने की:-
 
इसके लिए हमें 250 ग्राम अदरक को मिक्सी में डालके उसका पेस्ट बनाना है और इसके पेस्ट को किसी सूती कपडे में डालकर अच्छे से निचोड़ लेना है ताकि अदरक का रस हमें प्राप्त हो सके। अब हमें 100 ग्राम तिल का तेल लेना है और तिल के तेल को अदरक के रस में मिलाकर गैस पर गर्म होने के लिए रख देना है। जब अदरक का रस अच्छे से जल जाये और जब तेल काला होने लगे तब गैस बंद करके तेल को किसी शीशी में डालकर रख देना है आपका तेल तैयार है।
 
हमें हर रोज दिन में दो बार इस तेल की मालिश करनी है और लिंग पर ठंडा पानी नही लगने देना है ऐसा हमें निरंतर एक महीने करना है और इसके साथ-साथ हमें जो खुराक बनानी है उसको बनाने के लिए जो हमें आवश्यक सामग्री चाहिए वो है 100 ग्राम अदरक, 100 ग्राम लहसुन, 100 ग्राम शहद।
 
अदरक और लहसुन को पीसकर एक पेस्ट बनाना है और उसमे शहद मिलाना है और हमें इससे किसी कांच के बर्तन में डालकर रख देना है। दोस्तों हमें मालिश करने के तुरन्त बात ही इसका सेवन करना है वो भी एक गिलास गरम दूध के साथ। ऐसा हमें लगातार 30 दिनों तक करना है। ऐसा करने से आपका लिंग लम्बा व मोटा होने लगता है और लिंग लोहे की तरह मजबूत भी बन जाता है। इस अदरक, लहसुन और शहद के सेवन से आपकी मर्दाना कमजोरी भी ठीक हो जाती है। हमे तेल और पेस्ट दोनों का ही उपयोग करना है, किसी एक से आराम नही होगा। यह नुस्खा तभी काम करेगा जब हम दोनों का सेवन एक साथ करते है।
 
दोस्तों अब हम बात करते है कि हमें इस इलाज के दौरान किन-किन बातो का ध्यान रखना है?
 
हमें हस्तमैथुन का पूर्ण रूप से त्याग करना है क्योंकि इससे हमारी लिंग की नसे कमजोर होती है जिससे हमें लिंग के छोटेपन व् टेड़ेपन की शिकायत होती है। फ़ास्ट फ़ूड या किसी भी तली हुई चीजो का इस्तेमाल हमें इस इलाज के दौरान नही करना है। ज्यादा से ज्यादा पानी का सेवन करना है ताकि हमारे खून का दौरा बढ़कर हमारे लिंग में प्रचुर मात्र में पहुच सके। मांसाहार का सेवन करने से बचे और ज्यादा से ज्यादा हरी सब्जियों व सलाद का ही सेवन करना चाहिए। ताजा फलो का जूस पिए। 45 मिनट तक कोई भी शारीरिक व्यायाम जरुर करे दोस्तों अगर आप इन परहेजो को अपनाकर अदरक के तेल की मालिश करते है और लहसुन, अदरक व शहद वाला मिश्रण खाते है तो कुछ ही दिनों में आपका लिंग टाइट होकर मोटा व लम्बा हो जाएगा।
 
हमें इस इलाज के दोरान गर्म चीजो का सेवन बिलकुल भी नही करना क्योंकि अदरक लहसुन व् शहद तीनो ही गर्म होते है और अगर आप शादीशुदा है तो कम से कम 15 से 20 दिनों तक सम्भोग नही करना है दोस्तों आपको हमारा नुस्खा जरुर समझ आया होगा अगर नही आया तो इस post को दोबारा पढ़ लीजिये।
 

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप इस लेख को जरुर शेयर कर दीजिये ताकि सब लोगो तक यह जानकारी पहुँच सके और वो अपना उपचार स्वयं कर सके। धन्यवाद !