वीर्य को फेविकोल की तरह गाढ़ा करने और सेक्स टाइम बढ़ने के 3 अद्भुद नुस्खे – Make Your Semen Thick and Increase Your Sex Time

3229

दोस्तों आज हम एक ऐसे रोग का नुस्खा बताने जा रहे है जिनसे 100 मे से 95 लोग इस रोग से ग्रसित है। आज हम बात करेंगे वीर्य (semen) को गाढ़ा करने के बारे में।

दोस्तों आज के युग में हर दूसरा-तीसरा व्यक्ति सेक्स विकार से परेशान है। शीघ्रपतन, नपुंसकता जेसे कई बिमारियों से घिरा हुआ है। इन सब विकारों में वीर्य (semen) का पतलापन भी ज्यादातर इंसानों को परेशान कर रहा है। बचपन की गलतिया, अत्यधिक हस्तमैथुन करना, अश्लील विडियो ज्यादा देखने से इन्सान में इस विकार का उत्पन्न होता है।

वीर्य ही शरीर का सार है। एक योगी को सबसे ज्यादा दुःख अपने वीर्यपात होने पर ही होता है। मगर आजकल के युवा और आधुनिक डॉक्टर इसको उतना नहीं आंकते। अत्यधिक मैथुन से या अश्लील सिनेमा और साहित्य से वीर्यपात कर चुके युवा जिनका वीर्य (semen) पानी की भाँती हो चुका है उनका जीवन नरक के समान है। वीर्य (semen) ही जीवन है, यही व्यक्ति कि आभा है, ये नहीं तो कुछ नहीं है।

इसलिए आज हम आपके लिए ऐसा नुस्खा लाए है जिसे अपनाकर आप अपने वीर्य (semen) को फेवीकाल की तरह गाढ़ा कर सकते है।

1) बबूल का पेड़ करेगा आपके वीर्य को गाढ़ा –

दोस्तों बहुत कम लोगों को पता है कि बिलकुल सरल सा दिखने वाला और आसानी से सभी जगह उपलब्ध होने वाला पौधा। बबूल के इस प्रयोग को तीन महीने करने से धातु कमजोरी नष्ट होकर, धातु पुष्ट होगी, शीघ्रपतन नष्ट हो कर स्तम्भन शक्ति बढ़ेगी। शुक्राणुओं में वृद्धि होगी।

इस प्रयोग को करने के लिए आपको बिना बीज वाली बबूल की कच्ची फलियाँ, बबूल की कोमल पत्तियां और बबूल की गोंद तीनो की जरुरत पड़ेगी। अब इन तीनो को बराबर मात्रा में लेकर सुखा लीजिये। सूखने पर इसे अछि तरह से कूट पीसकर कपडे से छान लें। अब इसके बराबर मात्रा में मिश्री मिला लें और दोबारा तीन बार कपडे से छान लीजिये।

अब इस चूर्ण को किसी कांच की शीशी में भर कर उपयोग के लिए रख लीजिये। रोज़ सुबह और रात में सोते समय खाने के बाद एक एक चम्मच गर्म दूध के साथ तीन महीने तक सेवन करें। ऐसा करने से आपके वीर्य (semen) का पतलापन दूर हो जाएगा और आप आनंद से सम्भोग कर सकेंगे।

2) वीर्य (semen) गाढ़ा करने के लिए सफ़ेद प्याज और अजवायन का प्रयोग –

दोस्तों इस प्रयोग को करने के लिए एक किलो सफ़ेद प्याज का रस निकाल कर रख लीजिये। रस को निकालने के लिए सफ़ेद प्याज़ को छोटे टुकडो में काट ले और इससे मिक्सी में पीसकर किसी साफ़ कपडे से छान ले। आपको प्याज़ का रस मिल जाएगा। अब 100 ग्राम अजवायन को 12 घंटे तक सफेद प्याज के रस में भिगोकर रख लीजिये।

रस इतना ही डाले कि अजवायन इसको सोख ले। सुबह जब सारा रस अजवायन सोख ले तो इसको छाया में सुखा लें। सूखने के बाद उसे फिर से इसी प्रकार प्याज के रस में गीला करके सुखा लें। इस तरह से तीन बार करें। उसके बाद इसे कूटकर किसी बोतल में भरकर रख लें।

इस चूर्ण को आधा चम्मच ले और एक चम्मच पिसी हुई मिश्री के साथ मिलाकर खा जाएं। फिर ऊपर से हल्का गर्म दूध पी लें। करीब-करीब एक महीने तक इस मिश्रण का उपयोग करें। इस दौरान संभोग बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। यह सेक्स क्षमता को बढ़ाने वाला सबसे अच्छा उपाय है। और आपके वीर्य (semen) को बिलकुल गाढ़ा कर देगा यह उपाय।

3) जामुन की गुटली करेगी आपको वीर्य से परिपूर्ण –

दोस्तों जिन पुरुषो का वीर्य पतला है और जरा सी उत्तेजना से ही निकल जाता है, उनके लिए जामुन बहुत लाभकारी सिद्ध होगा इसका उपयोग कैसे करना है जान लेते है।

सबसे पहले जामुन की गुट्लियों को एकत्रित कर लीजिये, अब इनको छाया में सुखा लीजिये, सूखने पर इसको कूट कर इसका चूर्ण बना लीजिये।

एक चम्मच जामुन की गुटली का चूर्ण एक चम्मच शहद के साथ रात्रि सोने से एक घंटा पहले सेवन करे। इस चूर्ण का सेवन आपको 1 से 3 महीने तक करना है। इसका सेवन करने से आपके अन्दर जितने भी सेक्स विकार है सब दूर हो जाएँगे और आपका वीर्य फेविकोल की तरह गाढ़ा हो जाएगा।

दोस्तों इसमें एक बात का ध्यान रखना है की जिन लोगो को शुगर है वो बिना शहद के इसका सेवन करे और जिनको जामुन से एलर्जी हो वह इसका सेवन ना करे।

तो दोस्तों यह थे वीर्य को गाढ़ा करने के 3 अद्भुद नुस्खे। आप इसका प्रयोग करके अपने वीर्य को गाढ़ा कर सकते है और अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते है।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप इस लेख को जरुर शेयर कर दीजिये ताकि सब लोगो तक यह जानकारी पहुँच सके और वो अपना उपचार स्वयं कर सके। धन्यवाद !

ये भी पढ़ें ⇒ कितना भी सम्भोग कर लो वीर्य कम नही पड़ेगा

click करें ⇒इस तरह हो रहा है युवाओं का पतन – Save your future – Part-2